Home>>Uncategorized>>पुलिस की सक्रियता बढ़ी,चार आरोपियों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित
Uncategorized

पुलिस की सक्रियता बढ़ी,चार आरोपियों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित

वाराणसी/ब्यूरो पंकज झा
चौकाघाट में डबल मर्डर के सूत्रधार माने जा रहे विवेक सिंह कट्टा के समर्पण के बाद पुलिस की सक्रियता एक बार फिर बढ़ गई है। बुधवार को वारदात में शामिल चार बदमाशों पर एसएसपी की ओर से 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है।
एसएसपी अमित पाठक ने ‘आपकी खबरें न्यूज़ संवाददाता ‘ से बताया कि वारदात में शामिल चार अन्य बदमाशों को चिह्नित कर लिया गया है। चारों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है।
बदमाशों की शिनाख्त बड़ागांव थाना क्षेत्र के सेमरी निवासी हेमंत सिंह,आजमगढ़ के मेहनगर थाना के जियासड़ के मूल निवासी और वाराणसी के पहड़िया क्षेत्र की अशोक विहार फेज-1 कॉलोनी में रहने वाले रवि प्रताप सिंह उर्फ सम्मी,जौनपुर के लाइन बाजार थाना के कुद्दूपुर निवासी अतुल विश्वकर्मा और जौनपुर के केराकत थाना के पहाड़ी पट्टी निवासी विजेंद्र सिंह उर्फ बब्बू के तौर पर हुई है। चारों की गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच और जैतपुरा थाने की पुलिस की चार टीमें गठित की गई हैं।गौरतलब है कि 28 अगस्त को जैतपुरा थाने के चौकाघाट स्थित कालीजी मंदिर के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मार कर कैंट थाने के हिस्ट्रीशीटर अभिषेक सिंह प्रिंस सहित दो लोगों की हत्या कर दी थी। इस दौरान प्रिंस के एक दोस्त की हत्या का प्रयास भी किया गया था। पुलिस के अनुसार, जौनपुर जिले के जलालपुर थाने के लोहगाजर के मूल निवासी विवेक सिंह कट्टा ने प्रिंस की हत्या करा कर अपनी पुरानी रंजिश का बदला लिया है। 14 सितंबर को विवेक सिंह कट्टा जौनपुर की अदालत में एक पुराने मामले में समर्पण कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल चला गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: https://www.aapkikhabre.in/